इस 68 साल के बुजुर्ग के साथ प्यार और शादी करके क्यों धोखा किया उस महिला ने।

प्यार व धोखे की एक कहानी का राज

प्यार व धोखे की एक कहानी का राज

कुछ लोगो मे दौलत और धन के प्रति कितनी भूख होती है. कि वह उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं. उन्हें अच्छाई ,सच्चाई,इंसानियत से कुछ लेना देना नहीं होता. वह तो बस दौलत कमाने की धुन सवार रखते हें. आज की सच्ची घटना में भी कुछ ऐसा ही हैं.

68 साल का एक बुजुर्ग इंसान इसका नाम मार्शल इन्फॉक्स था. वह अपने घर में अकेला रहता था. क्योंकि उसकी शादी नहीं हुई थी.हालांकि वह बहुत बड़ी दौलत का मालिक था. करोड़पति व बहुत धनी था.लेकिन उसका रहन सहन पुराने तरीके का था.वह पुराने कपड़े पहनता, पुराने घर में रहता और शक्ल सूरत से भी सुंदर और कुछ खास नहीं था.इतनी दौलत होने के बाद भी वह अपनी पीने तक का पानी पहाड़ी के नीचे जाकर पैदल ही लाता था. वह इस जगह को छोड़ना नहीं चाहता था.

क्यों एक पत्नी ने रसोई के नीचे ही दफना दिया अपने पति की लाश को-जानने के लिए यह स्टोरी पढ़ें

इस पहाड़ी कै ऊपर उसने अपनी बहुत बड़ी जगह मे लोगों को रहने के लिए अपने मकान और केबिन अस्थाई तौर पर दे रखे थे.और वह इनका किराया भी नहीं लेता था. वहां कै सभी लोग उसके प्रति अच्छा व्यवहार रखते थे. और वह भी उनके पति अच्छा बर्ताव रखता .

एक रोज वर्ष 2010 में उसके घर पर मिलने के लिए एक सैंड्रीन  नाम की महिला आई. ओर उसने उसके जमीन को खरीदने की इच्छा व्यक्त की.लेकिन मार्शल ने अपनी जगह और जमीन बेचने से इनकार कर दिया.

हमेशा शादी के लिए लड़की की उम्र कम क्यों होनी चाहिए-जान लीजिए इस बारे में!

सैंड्रीन कॉफी सुंदर महिला थी.इस मुलाकात कै बाद सैंड्रीन ने मार्शल को खाने पर बुलाया. अब यहां से सैंड्रीन ने अपनी चाल चल दी, इस डिनर के दौरान दोनों में नज़दीकियां ओर प्रेम बढ़ने लगा. हालांकि सैंड्रीन की उम्र मार्शल से 21 वर्ष कम थी.परंतु फिर भी दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गए थे.बार-बार एक दूसरे से मिलने लगे. व अब  यह प्रेम का किस्सा एक साल तक चलता रहा. उसके बाद उन दोनों ने शादी कर ली.
प्यार व धोखे की एक कहानी का राज

मार्शल और सैंड्रीन की शादी पर लोग अचरज कर रहे थे.और कुछ लोग तो उन्हें उनके सामने ही सैंड्रीन को सच कह देते.लोग जानते थे. कि सैंड्रीन ने यह शादी मार्शल की दौलत पाने के लिए की है. शादी कै बाद दोनों एक साथ रहने लगे ओर एक महीने तक उसके घर मे साथ साथ रहे.

अपने प्रेमी से शादी रचाने के लिए अपनी बच्ची के साथ कितनी हेवानियत कर दी इस मां ने

लेकिन इसके बाद सैंड्रीन वापस पेरिस लौट गई .ओर अब वह अपने पति से मिलने के लिए मुश्किल से महीने में एक-दो बार ही आती थी .सब समझ चुके थे .की सैंड्रीन ने अपना असली रूप दिखाना शुरू कर दिया था .लेकिन सैंड्रीन कहती थी. कि मार्शल पुराने ख्यालात के व्यक्ति हैं. मार्शल भी अब इन सब पर रिएक्ट नहीं करता था.और यह सब कुछ घटनाएं एक साल तक चलती रही.

एक साल बाद एक रोज मार्शल और सैंड्रीन इन गाड़ी में कहीं किसी जगह पर जा रहे थे. तभी उस दौरान उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. इस गाड़ी में कुल 4 लोग थे. सैंड्रीन और सैंड्रीन का दोस्त ड्राइवर और मार्शल इस दुर्घटना में मार्शल की मृत्यु हो गई .परंतु बाकी तीनों लोगों को खरोच तक भी नहीं आई.

मार्शल के मरने पर उसकी पत्नी ने काफी रोना चिल्लाना जैसे  नाटक किए. परंतु लोग जानते थे. कि यह एक्सीडेंट नहीं एक सोची-समझी हत्या का मामला है .इस पर कुछ समय तक कोर्ट में मामला भी चला .परंतु तथ्य व सबूत कै अभाव में सैंड्रिन निर्दोष साबित हो चुकी थी.

अब सैंड्रिन ने मार्शल की दौलत पर कब्जा करने कै लिए लोगों को वहां से निकल जाने कै लिए कहा .परंतु लोगों ने उसे बताया कि वह संपत्ति अब उनकी हैं. क्योंकि मार्शल ने अपने मरने से पहले अपनी वसीयत में अपनी संपत्ति को अपने परिवार और वहां रह रहे लोगों के नाम कर दिया था. क्योंकि वह सैंड्रिन कै इरादे पहले ही भांप चुका था. सैंड्रिन को जब इस बात का पता चला तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई .क्योंकि अब उसकि शातिर चाल नाकाम हो चुकी थी.

4 Tips इंश्योरेंस पॉलिसी वाले ये सावधानी जरूर बरतें

तो देखा आपने कि- किस प्रकार एक भले आदमी की दौलत को पाने के लिए कितना शातिर खेल उसके साथ --उसकी जिंदगी के साथ खेला गया!

Comments

Popular posts from this blog

4 Tips इंश्योरेंस पॉलिसी वाले ये सावधानी जरूर बरतें !वरना हो सकता है आपको ये नुकसान पॉलिसी चेक कैसे करे

जमीन जायदाद हथियाने के लिए महिला पर

2 रुपये 2015 के सिक्के के बारे में जानकारी,2 Rupees 2015 Coin Design price