क्यों लेकर भागी पत्नी-पति के घर से गहने और नकदी - पति ने लगाया आरोप

प्रतीकात्मक चित्र घटना से संबंधित नहीं है

पति पत्नी के बीच अजीब वारदात की घटना.

 श्रीगंगानगरजिले कि इस घटना में एक महिला
पर उसके ही पति कै द्वारा गहने तथा नगदी रूपयो की चोरी करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस से मिली जानकारी कै अनुसार यहा स्थानिय गांव के एक चक के रहने वाले रमेश सिंह (परिवर्तित नाम) ने घटना के देर रात को पुलिस स्टेशन में अपने साथ हुवे हादसे की एफ आई आर रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए अपने बयान में बताया कि 3 साल पहले उसका विवाह  अमनदीप कौर (परिवर्तित नाम ) के साथ हुवा था।

जिससे उसे एक डेढ़ वर्ष का पुत्र मंगेज सिंह (परिवर्तित नाम) है। पिछले 20 मार्च को अमनदीप कौर अपने पति के घर से काफी मात्रा में सोने चांदी के आभूषण गहने और 50 हजार रुपयों की चोरी करके फरार गई थी। इस एफ आई आर रिपोर्ट पर सेक्सन 380 के अंतर्गत अमनदीप कौर के खिलाफ केस मुकदमा दर्ज कर लिया गया था ।

इस विषय के संदर्भ में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अमनदीप कौर के 20 MARCH को फरार हो जाने पर रमेश सिंह ने 25  मार्च के दिन उसके गुमशुदगी हो जाने की एक रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करवाई । उस समय रमेश सिंह ने अपनी रिपोर्ट में यह नहीं बताया कि उसके घर से सोने कै आभूषण और नगदी राशि भी गायब हो चुके हैं।

 गुमशुदगी की इन्वेस्टिगेशन कर रहे  एक हवलदार  ने  बुधवार के दिन को अपने जिले मैं नई मंडी  क्षेत्र मे एक किराए पर लिए हुए  मकान में अमनदीप  कौर को लवजीत सिंह  (परिवर्तित नाम) नाम के एक व्यक्ति के साथ मैं रहते हुए बरामद कर लिया। इन्वेस्टीगेशन कर रहे जांच अधिकारी  ने इस संदर्भ में बताया कि कल जब क्षेत्राधिकारी एसडीम महोदय कै समक्ष पेश उपस्थित किया गया था तो उसमें उसने अपने बयान मैं कहा कि वह लवजीत सिंह के साथ ही अब रहना चाहती है

अमनदीप कौर के बालिग होने की स्थिति मे.उसे स्वतंत्र छोड़ दिया जा चुका हैं.। इस मामले कै कुछ समय पश्चात  ही पति रमेश
सिंह ने अपनी पत्नी पर रुपयों और गहनों की चोरी का इल्जाम आरोप लगाते हुए पुलिस थाने मे अपनी रिपोर्ट दर्ज करवा दी।
पुलिस की जांच मे जानकारी के अनुसार लवसिंह यह मुकदमा दर्ज करवाने वाले रमेश सिंह का रिश्ते मै भाई लगता है.
यानी कि अमनदीप कौर का देवर लगता है। अपने  प्यार कै चक्कर कै  कारण  उसने अपनी  ममता का भी ख्याल नहीं किया और अमनदीप कौर ने अपने डेढ़ साल के बेटे को  ससुराल में अकेला ही छोड़ दिया था.

Comments

Popular posts from this blog

4 Tips इंश्योरेंस पॉलिसी वाले ये सावधानी जरूर बरतें !वरना हो सकता है आपको ये नुकसान पॉलिसी चेक कैसे करे

जमीन जायदाद हथियाने के लिए महिला पर

2 रुपये 2015 के सिक्के के बारे में जानकारी,2 Rupees 2015 Coin Design price