मरते वक्त भाभी ने कहा- तुम्हारी भाई के साथ धोखा करके हमने अच्छा नहीं किया!

अवैध प्रेम संबंधों की घटना-Story of illicit love affair

अवैध प्रेम संबंधों की घटना-Story of illicit love affair


एक व्यक्ति अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लोगों से मदद मांगी है।कोई उसकी मदद करें. जिसमें उसने अपने जीवन मैं चल रहे हालात के बारे में बताया. कि जब उसके भाई और भाभी की शादी हुई तो उसके कुछ समय के बाद से जाने अनजाने  मैं उसके अपनी भाभी के साथ अवैध प्रेम संबंध बन गए थे.हम एक दूसरे को बहुत पसंद करने लगे थे-( आगे उसने बताया)

इस बारे में उसने और उसकी भाभी ने अपने इस नाजायज रिश्ते को राज रखने का निर्णय लिया. इस
अफेयर के दौरान उनके बीच कई बार फिजिकल रिलेशन रहे. और जब भी मौका मिलता हम बार-बार ये करते. और जिससे उसकी भाभी को एक लड़की पैदा हुई. मैंने व उसने अपने संबंधों की बात को मेरे भाई से लंबे समय से छुपा के रखा था.

हमेशा शादी के लिए लड़की की उम्र कम क्यों होनी चाहिए-जान लीजिए इस बारे में!

लगभग 4 वर्षों तक ये सब चलता रहा .परंतु उसकी भाभी को एक समय के बाद कैंसर की गंभीर बीमारी हो गई. अब लग रहा था कि शायद कुदरत ने उनके कर्मों का दंड देने का निर्णय लिया हैं. बीमारी कै दौरान उसके भाई ने उसकी भाभी की बहुत ज्यादा देखभाल की अच्छा इलाज करवाया ,हर पल उसकी सेवा करता. उसे बीमारी का एहसास तक नहीं होने दिया. कभी उसे बुरा और निराश महसूस नहीं होने देता.उसे इस दौरान हमेशा खुश रखने की कोशिश करता .
अवैध प्रेम संबंधों की घटना-Story of illicit love affair

जब उसकी बीमारी से डेथ होने वाली थी.तो भाभी ने उससे यह वादा लिया कि वह अपने भाई को बता दें.कि उसकी बेटी कै पिता तुम हो. तुम्हारा भाई बहुत अच्छा इंसान है. वो तुम पर और मुझ पर अपनी जान छिड़कता है.हमने उसके साथ धोखा करके अच्छा नहीं किया. हमें अपनी जिम्मेदारियां और विश्वास एक परिवार होने के नाते एक दूसरे के प्रति निभानी चाहिए थी .अब उसकी भाभी की डेथ कै बाद उसका भाई काफी इमोशनल और दुखी रहता है.

मैंने सच्चाई बताने का वादा निभाने कै लिए कई बार प्रयास किया. कि अपने भाई को सच्चाई बता दूं ,पर जब उसकि हालत देखता हूं .तो हिम्मत ही नहीं कर पाता हूं .कहीं उसे ओर अधिक गहरा धक्का ना लग जाए, कहीं मैं अपने भाई को भी खो ना दूं ,और  इन सारी बातों कोंं सोचते हुए मैं भी मानसिक तौर पर बहुत परेशान रहने लगा हूं. अपने भाई कै साथ किए हुए धोखे से  मैं अंदर ही अंदर घुट कर मर रहा हूं .कोई इस बारे में बताएं ,कि मैं इस बारे में कैसे अपने बडे़भाई को बताऊं.

क्यों अपनी स्कूल की टीचर से शादी रचाई- दसवीं मे पढ़ने वाले लड़के ने।

Comments

Popular posts from this blog

4 Tips इंश्योरेंस पॉलिसी वाले ये सावधानी जरूर बरतें !वरना हो सकता है आपको ये नुकसान पॉलिसी चेक कैसे करे

जमीन जायदाद हथियाने के लिए महिला पर

2 रुपये 2015 के सिक्के के बारे में जानकारी,2 Rupees 2015 Coin Design price