छोटे कद की लड़की से शादी करने के क्या ये बेनिफिट जानते हैं.आप।


छोटे कद की लड़की से शादी करने के क्या ये बेनिफिट जान हैं.आप।

छोटे कद की लड़की से शादी करने के बेनिफिट ।


 प्रत्येकपुरुष कै जीवन मे अपने जीवन साथी के प्राप्त करने कै लिए लिए शादी करना एक आवश्यक विषय होता हैं.और इसके लिए वे लव मैरिज करें या अरेंज मैरिज अपनी-अपनी पसंद होती हें.इसके अंतर्गत पुरूषो मै शादी करने कै लिए लंबी लड़कियों के प्रति ज्यादा लगाओ देखा जाता हैं.क्योंकि अपने बराबर लंबी हाइट कि लड़की कै साथ हर स्थान पर वह सहज और सुंदर महसूस करते हैं. ऐसे मे छोटे कद की लड़कियों की अनदेखी हो जाती हें.इस लेख कै माध्यम से आज हम जानेंगे की पत्नी के रूप मै छोटे कद की लड़की चुनने की क्या बेनिफिट हें!

डॉक्टर के रूप में इन दोनों ने दुनिया भर में मिसाल कायम कर दी

*छोटे कद कि लड़की बहुत प्यारी सुंदर दिखती है- लंबी लड़कियों के मुकाबले छोटी हाईट  की लड़कियां अपनी उम्र से कम दिखती हें. और उनकी सुंदरता लंबे समय तक बनी रहती है.

*अपने पति का बहुत अधिक ख्याल रखती है छोटे कद की लड़की अपने पति का बहुत ख्याल रखती है उसकी छोटी-छोटी बातों को याद रखती है

5 जरूरी बातें जरूर ध्यान में रखें ,जब आप हवाई यात्रा कर रहे हैं तो-

*जीवन कि वास्तविकता को स्वीकार करती है. दिखावा करने में परहेज करती है --वह अपने पति की आर्थिक स्थिति कै अनुरूप व्यवहार करती है. अपने पति को सपोर्ट करती है.

*खर्चीली से स्वभाव कि नहीं होती- ऐसी लड़कियां पैसे कै मामले में बचत करने वाली होती है और अधिक और अनावश्यक खर्चा नहीं करती हैं
छोटे कद की लड़की से शादी करने के क्या ये बेनिफिट जान हैं.आप।

एक बाप ने अपनी दोनों बेटियों को क्यों मार डाला -देखिए समाज की तस्वीर !

*रोमांटिक इमोशनल स्वभाव कि होती है-- ऐसी लड़कियां अपने पति कै प्रति स्वभाव से बहुत ही रोमांटिक और इमोशनली जुड़ी हुई होती हें.

*गले लगाने पर मासूम लगती है-- छोटे कद की पत्नी गले लगाने पर बहुत ही मासूम और इनोसेंट लगती है

*आपके दिल कि धड़कन को महसूस कर सकती हैं-.जब गले लगती हैं.तो पत्नी के दिल कै पास पहुंचती है. और उसकी हर एक धड़कन को महसूस करती है.

*अपने जीवन साथी कि बाहों मै रहना पसंद करती हें.- ऐसी लड़की अपने जीवनसाथी कै बाहों मे ज्यादा रहना पसंद करती है. और जब भी मौका मिलता हैं. वह बाहों में सिमट जाती हें.

 *दांपत्य जीवन मे रोमांस फील होता है- लंबे दांपत्य जीवन मे छोटे कद कि पत्नी जीवन भर पति के जीवन मे रोमांस की कमी नहीं होने देती .

 तो देखा आपने कितने फायदे हैं.छोटे कद कि लड़की से शादी करने कै तो आज से ही छोटे कद कि लड़कियों के प्रति अपना नजरिया बदलें !

इस लुटेरी दुल्हन के बारे में जानकर आप भोचक्के रह जाएंगे!

Comments

Popular posts from this blog

4 Tips इंश्योरेंस पॉलिसी वाले ये सावधानी जरूर बरतें !वरना हो सकता है आपको ये नुकसान पॉलिसी चेक कैसे करे

जमीन जायदाद हथियाने के लिए महिला पर

2 रुपये 2015 के सिक्के के बारे में जानकारी,2 Rupees 2015 Coin Design price