7 साल से शारीरिक संबंध थे। और अपने पति के लिये रची ये खतरनाक साजिश !

dangerous conspiracy hatched for her husband

dangerous conspiracy hatched for her husband

यह प्रकरण राजधानी दिल्ली का है. इसमे क्राईम ब्रांच ने पिछले दिनो एक हत्या व साजिश का मामला सुलझाने का दावा किया है,ये बात दरअसल द्वारका कै सेक्टर नम्बर 14 कै इलाके में हुई है. जिसमे सुंदर नगरी निवासी मोहम्मद आलम(परिवर्तित नाम )कि हत्याके अपराध की गुत्थी को सुलझा लीया है। पुलिस ने इस अपराध कै विषय में मरने वाले व्यक्ति कि पत्नि  रेहाना(परिवर्तित नाम)और उसके आशिक शोकत( परिवर्तित नाम)को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस कै अनुसार  पत्नी ने ही अपने  आशिक के साथ षड़यंत्र रचकर अपने पति की हत्या की है।

अपने आशिक कै साथ मिलकर अपने पति कि हत्या
क्राइम ब्रांच कै बडे़ अधिकारी  ने बताया कि दिसंबर.29 को सुंदर नगरी कि रहने वाली महिला रेहाना ने नंद नगरी पुलिस थाने में अपने पति मोहम्मद आलम कि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसके पश्चात संबंधित स्थानीय पुलिस  कै साथ-साथ मे क्राइम ब्रांच की टीम भी इस महिला के पति कि तलाश में लग गई, इस प्रकरण की इन्वेस्टिगेशन के दौरान ही क्राइम ब्रांच को यह मालूम हुआ कि मोहम्मद आलम की हत्या उसकी हि पत्नी ने अपने आशिक कै साथ मिलकर करवायी है, पुलिस ने 9 जनवरी के दिन पंचकुइयां रोड के निवासी शोकत अली को गिरफ्तार कर लिया है।

आशिक से चल रहे थे. सात साल से अवैध संबंध  ।


मामले की छानबीन  में आरोपित शोकत अली ने अपने बयान मे बताया कि उसके मोहम्मद आलम  की पत्नी रेहाना से पिछले 7 वर्षो से शारीरिक संबंध चल रहे थे, हम पहले दोनों ही एक ही मोहल्ले में आस-पड़ोस में ही रहा करते थे, लेकिन आलम को जब अपनी पत्नी के अवैध संबंधो के बारे मे जानकारी हुई, तो फिर वो परेशान होकर  पंचकुइयां को छोड़ कर सुंदर नगर के इलाके में रहने को चला आया , फिर भी जब भी मौका मिलता वो और रेहाना छुप-छुप कर मिल लिया करते थे, जिसका आलम विरोध करता था, उससे संबंध को बनाये रखने के कारण से आलम अपनी पत्नी को अकसर मारता पीटता था, जिसके कारण हम दोनों ने मिलकर आलम की हत्या की योजना तैयार कि।

मर्डर के लिये 1 लाख कि सुपारी दी थी -

शोकत ने इस मर्डर (हत्या) के लिये 1 लाख रुपये कि सुपारी देकर इस कांड मे सुनिल (परिवर्तित नाम)को भी सम्मलित कर लिया था, दिसंबर 29 को एक विवाह के पंडाल में पान की दुकान लगा ने की बात करके आलम को उन दोनो ने  द्वारका के इलाके में बुलाया था, फिर मौका मिलते ही रास्ते में सुनसान स्थान पर शौकत और सुनिल ने तार से आलम का गला घोंटा और, इसके पश्चात सूए से वार किया था, जिससे उसकी मौत हो गई, पुलिस ने जल्द हि अपनी सुझबुझ से प्रकरण को सुलझा लिया व शौकत कै पास से आलम का मोबाइल फोन व उसकी अन्य दूसरी चीजें भी बरामद कर ली गयी है, आरोपित सुनिल अभी भी फरार चल रहा है।

All the facts and words of this news are inspired by the facts available on the Internet. In which we do not confirm the complete truth. So readers should use their discretion.

Comments

Popular posts from this blog

4 Tips इंश्योरेंस पॉलिसी वाले ये सावधानी जरूर बरतें !वरना हो सकता है आपको ये नुकसान पॉलिसी चेक कैसे करे

जमीन जायदाद हथियाने के लिए महिला पर

2 रुपये 2015 के सिक्के के बारे में जानकारी,2 Rupees 2015 Coin Design price