झिंफर-hindi full masti jokes

झिंफर-hindi full masti jokes
झिंफर-hindi full masti jokes

 Wifeअपने पति से बोली – डॉक्टर ने मुझको
आराम और घूमने-फिरने करने के लिए
स्विट्ज़रलैंड या मलेशिया जाने के
 लिए कहा है. तो बताओ
तुम मुझे कहां लेकर जाओगे.🤔🤔🤔
Husband ने तुरंत कहा– 😎😎😎
किसी दूसरे अच्छे डॉक्टर के पास.
👍👌👍👌👍👌

जेल में एक चोर से किसी कैदी ने पूछा- तुम्हें पुलिस ने किस लिए पकड़ा है.🤔
चोर ने कहा: बैंक को लूटने के बाद मैं उसी जगह बैठकर रुपए गिनने लग गया था.तो पुलिस ने आकर मुझे पकड़ लिया.🤗
कैदी ने फिर कहां: परंतु तुम्हें वहीं पर बैठकर पैसे क्यों गिनने चाहे.🤔

चोर ने कहा:-यार वहां साफ लिखा हुवा था, कि कैश काउंटर छोड़ने से पहले रूपये अच्छी प्रकार से गिन लें वें, बाद में किसी सुरत मे बैंक जिम्मेदार नहीं होगा.😘
😎🤓🤠😬
प्रातः काल जल्दी सुबह एक पत्नी ने  पति को नींद से जगाने के लिए  बोली, “अजी सुनते हो क्या?”
पति नींद में ही बोला--, “बोलो! क्या हुआ है ?”
पत्नी ने बताया, “मुझे  एक सपना आया जिसमें कि आप मेरे लिए सोने का एक सुंदर हार लेकर आए हो।”
पति, तो ठीक है, जल्दी से वापिस सो जाओ और उसे पहन लो।”
😋😁
एक तांत्रिक:–“बेटा…तुझ पर तो एक

डायन और चुड़ैल का साया है😨😨

लड़का:–“बाबाजी मैं आपको घुमा घुमा के लड्डू वाले मुक्के और रेपटा मार दूंगा......
ठीक से देखा करो
वो मेरी गर्लफ्रेंड है😠😠😠

एक व्यक्ति कुम्भ के मेले में जोर जोर से प्रार्थना कर रहा था.🙏
हे मेरे प्रभो न्याय करो.. हे प्रभु, न्याय करो !🙏
👬कुंभ के मेले में हमेशा से भाई को भाई से बिछड़ते हुए देखते आ रहे हैं.

कभी कभी  तो पति-पत्नी पर भी इसे Try कर लिया करो…!👫
...............................

एक आंटी जी डाक्टर के पास ईलाज के लिऐ गयी

आंटीजी – डाक्टर साहब  मेरे घुटने में बहुत दर्द है.🤓

डाक्टर – आप मे कितना वजन है ?🤔🤔

आंटीजी – चश्मा लगा कर तो तो 83 किलो है.😎😎

डॉक्टरने कहा – और बिना चश्मे के.कितना हैं. ?😎

आंटीजी – बिना चश्मे के तो मुझे दिखता ही कहां है.
😵😵😵😵

पति ने लाल मुंह बनाते हुवे कहा : ये तुमने कैसी दाल बनाई है…? ना इसमे नमक है, ना इसमे मिर्च , बिल्कुल फीकी …! तुम तो पुरा दिन मोबाइल पर ही लगी रहती हो, कुछ पता भी नही चलता तुम्हे क्या डालना है. क्या नहीं…!🤓🤓

घर के काम मे ध्यान नही है तुम्हारा🤓

पत्नी भी गर्म हुवी पडी थी बोली : (बेलन को दिखाते हुए) मेरे पिया पहले तो तुम मोबाइल साइड में रख कर खाना खाया करो , मे कब से तुम्हारी हरकतें देख रही हूँ… पानी मे ही डुबो डुबो कर रोटी खाये जा रहे हो.🤦👊👊👊
स्टेशन जाने के लिये
🤓🤓🤓🤓
एक सरदार- स्टेशन पहुंचाने का कितना रुपया ले ओगे?

रिक्शावाले ने कहा - 50

सरदार ने बोला- 20 ले लो यार

रिक्शावाले ने कहा-20 रूपये  मे कौन ले जा सकता हैं.

सरदारजी- तुम पीछे बैठो यार मे तुम्हे ले के जाऊंगा!!! 😀😢☺️😢

Comments

Popular posts from this blog

4 Tips इंश्योरेंस पॉलिसी वाले ये सावधानी जरूर बरतें !वरना हो सकता है आपको ये नुकसान पॉलिसी चेक कैसे करे

जमीन जायदाद हथियाने के लिए महिला पर

2 रुपये 2015 के सिक्के के बारे में जानकारी,2 Rupees 2015 Coin Design price