दुसरी शादी के लिये ऐसी साजिश कि आप सोच भी नही सकते.क्या कर डाला इस औरत ने.

दुसरी शादी के लिये ऐसी साजिश कि आप सोच भी नही सकते.क्या कर डाला इस औरत ने.

हरियाणा कि इस घटना मे कैथल जिले के एक गांव काकौत में 20 जून को अपनी दो वर्षीय बेटी की हत्या एक औरत ने पति से झगड़े के बाद आवेश में आकर नहीं की थी. बल्कि  पूरी तरह सोच-समझकर  की थी.

 क्योंकि इसके लिऐ उसके भाई ने उसे भरोसा दिया. कि दो में से एक बच्ची को मार दिया तो वह उसके शराबी पति से छुटकारा दिलाकर उसकी दूसरी शादी कर देगा।

इसका खुलासा पुलिस ने मरने वाली बच्ची के मामा को गिरफ्तार करने के बाद किया है। पुलिस ने इस सन्दर्भ मे  बताया है. कि इस प्रकरण में  पुलिस ने बच्ची मन्नत की मां राजकुमारी को झारखंड से गिरफ्तार किया था. और जब राजकुमारी को रिमांड में लेकर पूछताछ की तो उसने माना कि वारदात में उसका भाई अशोक भी शामिल है।

 इसके बाद पुलिस ने अशोक को भी गिरफ्तार
कर लिया। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों को आज यहां अदालत में पेश किया गया. जहां से राजकुमारी
को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया. जबकि अशोक को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजने का
आदेश दिया गया।

राजकुमारी के पति काकौत निवासी सुरेंद्र की शिकायत के अनुसार 19 जून की रात दो वर्षीय बेटी मन्नत के दूध बिखरा देने पर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। बाद में तड़के तीन बजे सुरेंद्र की आंख खुली तो उसने राजकुमारी और अपनी दूसरी बेटी, जो चार महीने की ही थी, को कमरे से गायब पाया। कुछ देर बाद ही सुरेंद्र को पता चला कि सोयी हुई मन्नत मर चुकी है. और उसके ऊपर चुनरी डाली हुई थी।

राजकुमारी मूल रूप से झारखंड के पलामू की निवासी थी।  पुलिस की टीम ने वहां जाकर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार राजकुमारी ने कबूल किया कि वारतदात की रात दो बजे उसका भाई एक गाड़ी लेकर गांव आया था.और उसने उससे कहा कि वह बड़ी बेटी का मुंह दबाकर मार दे क्योंकि दो बेटियां होने के कारण शादी में दिक्कत आ सकती है। बच्ची को मारने के बाद वह भाई-बहन पहले गाड़ी में दिल्ली रेलवे स्टेशन गये और वहां से गांव चले गये।

Comments

Popular posts from this blog

4 Tips इंश्योरेंस पॉलिसी वाले ये सावधानी जरूर बरतें !वरना हो सकता है आपको ये नुकसान पॉलिसी चेक कैसे करे

जमीन जायदाद हथियाने के लिए महिला पर

2 रुपये 2015 के सिक्के के बारे में जानकारी,2 Rupees 2015 Coin Design price